January 27, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

26 जनवरी से पहले बड़े हमले का अलर्ट! पाकिस्तान रच रहा साजिश…

पाकिस्तान भले ही रोटी के लिए मोहताज हो लेकिन वह भारत में आतंकी भेजने और उन्हें हथियार देने से पीछे नहीं हट रहा है. आजतक को खुफिया एजेंसियों के सूत्रों से जानकारी मिली है कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI ने जम्मू में टारगेट किलिंग और सुरक्षा बलों को निशाना बनाने के लिए अंतरराष्ट्रीय सीमा के पार चार लॉन्च पैड को री-एक्टिवेट कर दिया है. ये लॉन्च पैड है मसरूर बड़ा भाई, चपराल लूनी और शकरगढ़ शामिल हैं.

लॉन्च पैड में मौजूद हैं 50 आतंकवादी

सूत्रों के मुताबिक यहां पर लश्कर और जैश के आतंकियों को इन सर्दियो में इकट्ठा किया जा रहा है. इन लॉन्च पैड में इस वक्त 50 से ज्यादा आतंकी मौजूद हैं, जिनको पाक रेंजर्स की मदद से घुसपैठ कराई जा सकती है.
हाल में जिस तरीके से राजौरी और पुंछ में टारगेट किलिंग को आतंकियों ने अंजाम दिया है, उसे ध्यान में रखते हुए सुरक्षा बलों को एक बार फिर अलर्ट किया गया है कि आतंकी 26 जनवरी से पहले जम्मू क्षेत्र में किसी बड़ी आतंकी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं.

जम्मू कश्मीर से आतंकी इंटरनेशनल बॉर्डर के उस पार बने लॉन्च पैड मसरूर बड़ा भाई से आतंकी घुसपैठ के लिए इकट्ठा किए गए हैं. सूत्रों ने आजतक को बताया है कि पाक रेंजर्स इन आतंकियों की मदद करने में जुटे हैं.

Share
Now