January 27, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

मुंबई के बाद दिल्ली में भी होगा सभी पत्रकारों का कोरोना टेस्ट-CM केजरीवाल ने जताई सहमति!

Dehli: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में उनकी सरकार मीडियाकर्मियों की, कोरोना वायरस के संक्रमण का पता लगाने के लिए जांच कराएगी।

मुंबई में 53 मीडियाकर्मियों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद केजरीवाल का यह बयान सामने आया है। 

PunjabKesari

दरअसल एक पत्रकार ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से अपील की है कि कल मुंबई में 53 पत्रकार कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। उनमें से अधिकतर मे लक्षण नहीं दिख रहे थे।

उनकी बीमारी तभी सामने आई जब मुंबई में सभी पत्रकारों का मास टेस्ट करवाया गया। मैं मुख्यमंत्री जी से अपील करता हूं की दिल्ली में भी पत्रकारों के लिए इस प्रकार का मास टेस्ट उपलब्ध करवाया जाए। 

इस पर मुख्यमंत्री ने सहमति जताते हुए ट्वीट किया कि हम इसको दिल्ली में जरूर करवाएंगे। बहरहाल, केजरीवाल ने इस बारे में कोई ब्यौरा नहीं दिया। बता दें कि दिल्ली में ऐसे हजारों पत्रकार हैं,

जो कोरोना की अपडेट के लिए ग्राउंड पर उतरते हैं और लोगों तक जानकारी पहुंचाते हैं. ऐसे में उन्हें कोरोना का सबसे ज्यादा खतरा है. हाल ही में देखा गया है कि मरीजों के आसपास रहने वाले मेडिकल स्टाफ और डॉक्टरों में भी कोरोना पाया गया। इसीलिए अब पत्रकारों की भी टेस्टिंग की मांग हो रही है। 

Share
Now