July 7, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB Click to Join us!

आखिर 814 दिन के बाद आजम खान आए जेल से बाहर! शिवपाल यादव सहित परिवार के सभी लोग मौजूद रामपुर के लिए हुए…..

सपा के वरिष्‍ठ नेता आजम खान को आखिरकार कल सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिल गई। आजम आज सीतापुर जेल से रिहा हो गए हैं। उनके दोनों बेटे, शिवपाल यादव और तमाम समर्थकों ने जेल के बाहर उनका स्‍वागत किया।

आजम खान 27 महीने बाद आज सीतापुर जेल से बाहर आ गए हैं। कल यानी 19 मई को सुप्रीम कोर्ट ने उन्‍हें अंतरिम जमानत दे दी थी। देर रात उनकी रिहाई का आदेश सीतापुर जेल पहुंचा। रिहाई के बाद आजम का जेल के बाहर शिवपाल सिंह यादव, उनके दोनों बेटों और तमाम समर्थकों ने स्‍वागत किया। सपा के पूर्व विधायक अनूप गुप्‍ता के घर जलपान के बाद उनका काफिला रामपुर के लिए रवाना हो गया है। आजम खान की रिहाई से जुड़े अपडेट्स के लिए बने रहें एक्सप्रेस न्यूज़ भारत के साथ…..

अखिलेश यादव ने ट्वीट से किया आजम की रिहाई का स्‍वागत, लिखा-पूरा ऐतबार है…

आजम खान की रिहाई का स्‍वागत समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट के जरिए किया। उन्‍होंने लिखा- ‘सपा के वरिष्ठ नेता व विधायक मा. श्री आज़म ख़ान जी के जमानत पर रिहा होने पर उनका हार्दिक स्वागत है। जमानत के इस फ़ैसले से सर्वोच्च न्यायालय ने न्याय को नये मानक दिये हैं।पूरा ऐतबार है कि वो अन्य सभी झूठे मामलों-मुक़दमों में बाइज़्ज़त बरी होंगे। झूठ के लम्हे होते हैं, सदियाँ नहीं!’

रामपुर के लिए रवाना हुआ आजम का काफिला
सपा के पूर्व विधायक अनूप गुप्‍ता के घर जलपान के बाद आजम खान का काफिला रामपुर के लिए रवाना हो गया है। उनके काफिले की गाड़ि‍यों में बड़ी संख्‍या में समर्थक चल रहे हैं।

Share
Now