August 11, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB

बॉयफ्रेंड के चक्कर में लड़कियों के गुट में जबरदस्त फाइट एक दूसरे से भिड़ी लड़कियां वीडियो वायरल……

प्रेमिका के चक्कर में लड़कों के बीच मारपीट की खबरें अक्सर सुनी होंगी। लेकिन फिरोजाबाद में ब्वायफ्रेंड के चक्कर में दो गुटों की युवतियां आपस में भिड़ गईं। यह नजारा रक्षाबंधन के त्योहार को लेकर लगे मेले में देखने को मिला। लड़कियों ने जमकर एक-दूसरे के बाल नोचे और मारपीट की। लड़कियों के बीच हो रही इस फाइट को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। लड़कियों की इस फाइट का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

मामला गुरुवार की देर रात का है। जानकारी के अनुसार फिरोजाबाद के सुहाग नगर क्षेत्र में इस समय रक्षाबंधन पर्व को लेकर भुजरिया मेले का आयोजन किया जाता है। मेला परिसर में युवतियों के दो गुट मेले में घूमने को आए थे। देखते ही देखते एक युवती की कहासुनी हो गई और फिर कई युवतियां उस युवती को बाल पकड़कर पीटने लगीं। इतना ही नहीं दूसरे गुट की युवती की साथी युवतियों ने भी मारपीट शुरू कर दी।

करीब आधा घंटे तक ये मारपीट और खींचतान चलती रही लेकिन किसी ने इन्हें शांत नहीं किया। दोनों ओर से मारपीट ब्वायफ्रेंड को लेकर होना बताया गया। मेले में लड़कियों के बीच मारपीट होती रही लेकिन आसपास खड़े लोग तमाशबीन बने रहे। किसी ने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Share
Now