November 29, 2021

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

500 करोड़ की ठगी करने वाले कंपनी के डायरेक्टर सहित 5 लोग गिरफ्तार पैसे दुगने करने का लालच देकर…..

बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के डेहरा कुटी और गढ़मुक्तेश्वर में 18 महीनों में पैसा दोगुना करने का झांसा देकर करीब 18 सौ से लोगों से 500 करोड़ की ठगी करने वाले कंपनी के डायरेक्टर सहित पांच लोगों को शुक्रवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में दो महिलाएं भी शामिल हैं।

एसपी दीपक भूकर ने पुलिस कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में बताया है कि हापुड़, दिल्ली, एनसीआर सहित अन्य राज्यों में हजारों लोगों ने निफ्टैक ग्लोबल कंपनी में अपना जमा पूंजी लगाई थी। कंपनी में जब लोगों ने अपना रुपया लगाया तो उन्हें आश्वासन दिया गया था कि 18 महीनों में उनका पैसा दोगुना हो जाएगा।

बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के डेहरा कुटी और गढ़मुक्तेश्वर में भी इस कंपनी ने अपना आफिस खोल रखा था। बाद में कंपनी कार्यालय बंद कर गायब हो गई थी। पुलिस ने कंपनी के डायरेक्टर और अन्य कर्मचारियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई की गई। साथ ही 50-50 हजार रुपये और उनकी पत्नियों पर 25-25 हजार का ईनाम भी घोषित किया गया था। शुक्रवार को पुलिस टीमों ने गढ़-स्याना रोड के गांव बहद गांव सिंकदरपुर के पास से पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार किए गए आरोपी
50 हजार के इनामी अशोक, 50 हजार के इनामी चंद्रपाल, 25 हजार की इनामी सुषमा पत्नी धर्मपाल, 25 हजार की इनामी सुनीता पत्नी अशोक के अलावा अशोक को गिरफ्तार किया गया है।आरोपियों के पास से पुलिस ने 708520 रुपये नकद, फोरच्यूर्नर कार, दो लैपटॉप, छह फोन, विभिन्न बैंकों की पासबुक, चैकबुक बरामद की है।

Share
Now