Thu. Jun 24th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

Uttarakhand: इस विधानसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं सीएम तीरथ सिंह….

देहरादून

उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत गंगोत्री विधानसभा से चुनाव लड़ सकते हैं। सूत्रों के हवाले से खबर है कि सीएम तीरथ को गंगोत्री से चुनाव लड़ाने की पूरी तैयारी है। पार्टी नेता भी गंगोत्री से सीएम तीरथ के चुनाव लड़ाने पर सहमत हैं। मुख्यमंत्री के विधानसभा चुनाव के लिए सीट के चयन को लेकर आज-कल में स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

गंगोत्री विधानसभा सीट के लिए भी उनके चुनाव क्षेत्र के रूप में चयन किया जा सकता है। बता दे कि सीएम के लिए आधा दर्जन से अधिक विधायक अपनी सीट छोड़ने को भी तैयार है। उन्होंने कहा कि संगठन मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के विधानसभा चुनाव के सीट के चयन के लिए तेजी से मंथन कर रहा है।

जिस पर जल्द अंतिम निर्णय लिया जा सकता है। और जो भी निर्णय होगा वह सबको बता दिया जाएगा। एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि गंगोत्री विधानसभा सीट भी मुख्यमंत्री के चुनाव लड़ने वाली संभावित सीटों में प्रमुखता से शामिल है। इसके अलावा अन्य सीटों पर भी चर्चा चल रही है।

प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि गंगोत्री विधानसभा सीट में उपचुनाव होना है। गंगोत्री से कई कार्यकर्ता मुख्यमंत्री से चुनाव लड़ने की मांग कर रहे हैं। लेकिन यहां चुनाव कब होगा यह चुनाव आयोग को ही तय करना है।

Share
Now