Mon. Apr 19th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

रुद्रपुर में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, पुलिस कर रही जांच ….

खमरिया-चकौनी मार्ग पर एक युवक पापुलर के पेड़ पर लटका मिला। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद से मृतक के स्वजनों में कोहराम मचा है। पुलिस के मुताबिक आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

लालपुर और रुद्रपुर के मध्य खमरिया-चकौनी मार्ग पर राहगीरों को एक पापुलर के पेड़ पर युवक फंदे से लटका हुआ मिला। यह देख मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया। घटना की सूचना उन्होंने पुलिस को दी। सूचना पर बगवाड़ा चौकी प्रभारी मुकेश मिश्रा पुलिस कर्मियाें के साथ पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही शव को फंदे से उतारकर आसपास मौजूद लोगों से मृतक की शिनाख्त का प्रयास किया। इस दौरान मृतक की पहचान किच्छा, लालपुर के ग्राम बिडौरा निवासी 25 वर्षीय चरनजीत सिंह पुत्र हरदीप के रूप में हुई।

इस पर पुलिस ने उसके स्वजनों को घटना को जानकारी दी। इसका पता चलते ही मृतक के स्वजन मौके पर पहुंच गए। चरनजीत की लाश देखकर स्वजनों में कोहराम मच गया। बाद में पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। चौकी प्रभारी बगवाड़ा मुकेश मिश्रा ने बताया कि मृतक की पत्नी से विवाद चल रहा था। आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

Share
Now