October 20, 2021

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

आ रहा है कानून- ‘हिंदू लड़का अगर हिंदू लड़की से झूठ बोलता है, तो ये भी जिहाद’ जाने किसने….

गुवाहाटी:- असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा है कि ‘हिंदू लड़का अगर हिंदू लड़की से झूठ बोलता है, तो ये भी जिहाद है’लड़का अगर हिंदू लड़की से झूठ बोलता है तो ये भी जिहाद है, और इसके खिलाफ भी हम जल्द कानून लाएंगे। उन्होंने कहा कि अगर कोई हिंदू लड़का भी अपने बारे में जानकारी छिपाकर कर हिंदू लड़की से विवाह करता है तो ये भी ‘जिहाद’ है।

असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, हमारी सरकार जल्द ही अपनी धार्मिक पहचान और अन्य जानकारी को छुपाकर लड़कियों से शादी करने वाले शख्स से खचरे को रोकने के लिए कानून लेकर आएगी। उन्होंने कहा, ये कानून हिंदुओ और मुसलमानों, सभी पर एक समान लागू होगा।

मुख्यमंत्री ने दावा किया कि हिंदुत्व की शुरुआत 5,000 साल पहले हुई थी। उन्होंने कहा की मतलब होगा अपनी जड़ों और मातृभूमि से दूर जाना। लव जिहाद को लेकर बात करते हुए सरमा ने कहा कि, ‘मुझे इस शब्द को लेकर आपत्ति है। लेकिन किसी भी महिला को धोखा देने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

हिंदू लड़के का हिंदू लड़की से झूठ बोलना भी जिहाद है और हम इसके खिलाफ कानून लाएंगे। सरकार किसी भी महिला को किसी के द्वारा धोखा दिए जाने को बर्दाश्त नहीं करेगी, चाहे वह हिंदू हो या मुस्लिम। हमारी बहनों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए ऐसे अपराधियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।’

Share
Now