September 26, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB

दुल्हन के सामने स्टाइल दिखाना दूल्हे को पड़ा भारी! हुआ हादसे का शिकार….

शादी में दूल्‍हा बाइक से ‘स्‍टाइलिश’ एंट्री ले रहा था. इसी दौरान उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई और दुल्‍हन के सामने ही धड़ाम से गिर पड़ा. हादसे में उसकी कॉलरबोन टूट गई. इसके बाद उसे अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया. इटली में सामने आई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

शादी में कुछ अलग करने चाहत के दौरान दूल्‍हा हादसे का शिकार हो गया. वह मेहमानों के सामने बाइक से ‘ग्रैंड एंट्री’ ले रहा था. इस दौरान उसकी बाइक मोड़ पर अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई. बाइक से छिटककर दूल्‍हा दूर जा गिरा और उसकी कॉलरबोन टूट गई.

दुल्‍हन ने भी दूल्‍हे को LIVE गिरते हुए देखा. हैरानी की बात यह रही कि दूल्‍हा हेलमेट भी नहीं पहना हुआ था. दुल्‍हन अपने हाथ में झंडा लिए दूल्‍हे का आने का इंतजार कर रही थी. पर उसी के नजरों के सामने दूल्‍हा बाइक समेत गिर पड़ा. जैसे ही दूल्‍हा बाइक से नीचे गिरा, आसपास मौजूद अन्‍य मेहमान, उसे बचाने के लिए दौड़ पड़े.

यह घटना इटली के परामा की बताई गई है. जो वीडियो फुटेज इस घटना का सामने आया है, उसमें दिख रहा है कि दूल्‍हा अचानक सड़क पर आ गिरा.

इस दौरान बाइक से वह दूर जा गिरा. जैसे ही दूल्‍हा सड़क पर गिरा, वह चिल्‍लाने लगा. इसके बाद उसे अस्‍पताल ले जाया गया, जांच करने पर पता चला कि उसकी कॉलरबोन (कंधे से छाती की हडि्‌डयों को जोड़ने वाली हड्‌डी) टूट गई है. वहीं उसके सिर में भी पांच टांके आए.

Share
Now