Wed. Dec 2nd, 2020

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

महाराष्‍ट्र के डिप्‍टी CM अजित पवार हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले सोमवार को 79 लाख के पार चले गए हैं.महाराष्‍ट्र की स्थिति चिंताजनक है। वहीं सोमवार को महाराष्‍ट्र के उप मुख्‍यमंत्री अजित पवार को कोरोना वायरस संक्रमण हो गया है। उनकी कोविड 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उप मुख्‍यमंत्री कार्यालय के अनुसार इसके बाद उन्‍हें इलाज के लिए मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

महाराष्‍ट्र के उप मुख्‍यमंत्री अजित पवार ने सोमवार को खुद अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी है। उन्‍होंने अपने ट्विटर अकांउट पर दो ट्वीट किए हैं. इसमें उन्‍होंने लिखा है, ‘मेरा कोरोना टेस्‍ट सकारात्मक है और मेरा स्वास्थ्य अच्‍छा है। एहतियात के तौर पर डॉक्टर की सलाह पर मुझे ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने भी शनिवार को खुद के कोरोना वायरस संक्रमित होने की जानकारी दी थी। बीजेपी के एक सूत्र ने बताया कि भाजपा नेता को मुंबई के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी स्थिति स्थिर है। फडणवीस ने इससे पहले दिन में अपने ट्विटर अकाउंट पर यह जानकारी साझा की।

Share
Now