Sat. Sep 25th, 2021

Express News Live

ज़िद !! सच दिखने की

यूपी में भीषण सड़क हादसा-18 लोगों की मौत…

लखनऊ

आयोध्या हाईवे पर हुई. बस और ट्रक की टक्कर में 18 लोगों की मौत हो गई है और कई लोग फिलहाल घायल हैं जिनका अस्पताल में इलाज जारी है.पुलिस ने बताया कि डबल डेकर बस में खराबी के कारण उसे रात 8 बजे करीब ड्राइवर ने सड़क किनारे खड़ा कर दिया. देर रात करीब 12 बजे पीछे से आ रहे एक ट्रक ने बस में जोरदार टक्कर मार दी.

इससे मौके पर ही कई लोगों की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक यह बस हरियाणा के पलवल से चली थी और बिहार जा रही थी.इस सड़क हादसे में 18 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, वहीं 20 लोग इसमें घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस बल ने सड़क को खाली करा लिया है. बता दें कि इस घटना के बाद एडीजी ने अस्पताल जाकर घायलों का हाल जाना और जांच के आदेश दिए हैं.

हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। वहीं घटना के बाद हाईवे पर वाहनों की लंबी कतार लग गयी। इससे करीब कई किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया। हादसे के कुछ देर बाद ही तेज बारिश शुरू हो गई। बाराबंकी एसपी यमुना प्रसाद, एसडीएम जितेंद्र कटियार और सीओ पंकज सिंह के नेतृत्व में बारिश के बीच पुलिस टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से शवों को निकलवाने और घायलों को अस्पताल भिजवाने का काम शुरू किया।

एसपी यमुना प्रसाद ने करीब ढाई बजे घटनास्थल और सीएचसी का जायजा लिया। हादसे का शिकार लोगों ने बताया कि बस में सवार सभी यात्री बिहार के सीतामढ़ी, सुपौल सहित अलग-अलग जिलों के रहने वाले हैं।

वहीं घटना के बाद बाराबंकी जिला अस्पताल पहुंचे एडीजी जोन लखनऊ एसएन साबत ने बताया कि बस हरियाणा से बिहार जा रही थी। तभी रास्ते में बस खराब हो गई और रास्ते में खड़ी थी। इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस में टक्कर मार दी। इस हादसे में 18 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल बाराबंकी लाया गया है, जबकि गंभीर घायलों को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है।

Share
Now