January 21, 2022

Express News Bharat

ज़िद !! सच दिखने की

ENB JOIN US

बीजेपी की ‘सरकार बनाओ अधिकार पाओ’ महारैली आज, अमित शाह करेंगे संबोधित….

भाजपा और निषाद पार्टी की पहली संयुक्त रैली होगी..
 
निषाद समाज और भाजपा की ‘सरकार बनाओ अधिकार पाओ’ पहली संयुक्त रैली शुक्रवार को राजधानी के रमा बाई आंबेडकर मैदान में होगी। रैली को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद संबोधित करेंगे। रैली में शाह निषाद समाज की मांगों से जुड़ी घोषणाएं कर सकते है।

विधानसभा चुनाव के लिए निषाद पार्टी और भाजपा का गठबंधन हुआ है। ऐसा माना जाता है कि प्रदेश के कुल मतदाताओं में चार प्रतिशत मतदाता निषाद समाज के है और कुछ सीटों पर निषाद समाज निर्णायक भूमिका अदा करता है। समाजवादी पार्टी के सुभासपा सहित अन्य छोटे दलों से गठबंधन के बाद भाजपा ने निषाद समाज के वोट बैंक को साधने की रणनीति तैयार की है।

इसी रणनीति के तहत भाजपा और निषाद पार्टी ने 17 दिसंबर को राजधानी लखनऊ में संयुक्त रैली का आयोजन रखा है। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित ने बताया कि रैली को उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, डॉ. दिनेश शर्मा और सांसद प्रवीण निषाद भी संबोधित करेंगे। 

सिद्धार्थनाथ सिंह ने लिया तैयारी का जायजा 

एमएसएमई मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने बृहस्पतिवार को रमाबाई आंबेडकर मैदान पहुंचकर रैली की तैयारियों का जायजा लिया। उनके साथ निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद और सांसद प्रवीण निषाद भी थे। उन्होंने रैली में मंच, परिवहन, पंडाल की व्यवस्थाओं को लेकर आवश्यक निर्देश दिए।

रिपोर्ट – नताशा अरोरा

Share
Now