January 31, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

हैरतअंगेज: अपने प्यार को साबित करने के लिए 1400 किलोमीटर पैदल चलकर प्रेमिका से मिलने पहुंच रहा है युवक! वेलेंटाइन पर पहुंच कर….

सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उसने दावा किया कि वह वैलेंटाइन डे (Valentine Day) पर अपनी प्रेमिका को प्रपोज करने के लिए 1,400 किलोमीटर की यात्रा कर रहा है. 5 महीने पहले ही वह उससे टिकटॉक पर मिला था. 14 जनवरी से उसकी यात्रा शुरू हुई है. वह लगातार अपनी यात्रा के अपडेट लोगों के साथ शेयर कर रहा है.

Thaiger की रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स थाईलैंड का रहने वाला है. वह नाखोन नायोक प्रांत स्थित अपने घर से सतुन प्रांत जा रहा है. यहां उसकी प्रेमिका रहती है. हालांकि, अभी तक वे मिले नहीं हैं लेकिन वीडियो कॉलिंग पर उनकी बात होती रहती है.

अपने वीडियो में शख्स ने बताया कि वह 14-15 फरवरी तक अपनी प्रेमिका के घर पहुंचने की कोशिश कर रहा है. इसके लिए वह करीब 1,400 किलोमीटर का सफर तय करेगा. प्रेमिका ने उसे सतुन तक चलकर या दौड़कर आने की चुनौती दी थी. वो अपने प्यार को साबित करने के लिए यह कर रहा है.

टिकटॉक (@kaocivid1970) पर पोस्ट किए एक वीडियो में उसने कहा- मैं पांच महीने पहले टिकटॉक पर उससे मिला था. हम वास्तविक जीवन में कभी नहीं मिले हैं लेकिन वीडियो कॉल के माध्यम से नियमित रूप से बात करते हैं. हाल ही में प्रेमिका ने चुनौती दी कि मैं सतून तक चलकर या दौड़कर आऊं और अपने प्यार को साबित करूं. मैंने ये चुनौती स्वीकार कर ली और उसके घर के लिए रवाना हो गया. शख्स ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- ‘सच्चा प्यार साबित करने के लिए दौड़ें.’

वैलेंटाइन डे पर पहुंचेगा प्रेमिका के घर (फोटो- टिकटॉक)
यात्रा शुरू करने से पहले शख्स ने एक अन्य वीडियो में कहा- मैं यह साबित करने के लिए दौड़ूंगा कि सच्चा प्यार होता है या नहीं. मैं एक महीने तक दौड़ूंगा. 14 जनवरी से शुरू होकर 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे पर गंतव्य पर पहुंचूंगा. मैं साबित कर दूंगा कि सच्चा प्यार सोशल मीडिया पर पाया जा सकता है.

शख्स अपने टिकटॉक अकाउंट पर अपनी यात्रा के बारे में नियमित अपडेट पोस्ट कर रहा है. हालांकि, उसने अपना नाम और प्रेमिका के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. लेकिन थाई सोशल मीडिया पर उसकी चर्चा हो रही है. प्यार में डूबे इस शख्स के सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. कई थाई टिकटॉकर्स उसे प्रोत्साहन देने के लिए उसके वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. कुछ उससे मिल रहे हैं और साथ में सेल्फ़ी ले रहे हैं.

अपनी यात्रा के लिए उसने अच्छी तैयारी की थी. वो अपने साथ जैकेट, टोपी, धूप का चश्मा और बाल्टी आदि लेकर चल रहा है. उसने अपने बैकपैक पर थाई राष्ट्रीय ध्वज भी लगाया हुआ है. एक वीडियो में शख्स कहता है- मैं चलने से बहुत थक गया हूं. मांसपेशियों में दर्द हो रहा है. अभी उसे लगभग 850 किलोमीटर और जाना है.

Share
Now