January 27, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

UP: पिता का दोस्त बना हैवान,6 साल की मासूम बच्ची से रेप कर मौत की नींद सुलाया?

आरोपी बबलू बच्ची के पिता का दोस्त है और वह उसे बहला-फुसलाकर घर से ले गया था.

लखनऊ के सआदतगंज इलाके से एक 6 साल की बच्ची की गला रेतकर हत्या का मामला सामने आया है. बच्ची का शव पड़ोसी के घर में बेड के नीचे से खून में लथपथ मिला. आरोपी बबलू बच्ची के पिता का दोस्त है और वह उसे बहला-फुसलाकर घर से ले गया था.

मासूम बच्ची का शव बबलू के घर में खून से लथपथ हालत में मिला. पुलिस ने आरोपी बबलू को गिरफ्तार कर लिया है. बच्ची को आनन-फानन में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान ड़ॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बच्ची के पिता के मुताबिक रविवार दोपहर बबलू उसके घर आया. दोनों ने साथ में खाना खाया. इसके बाद वे घर से निकले. बच्ची का पिता दुकान पर चला गया. थोड़ी देर बाद बबलू फिर दोस्त के घर पहुंचा. उसने दोस्त की बेटी को बहाने से बुलाया और अपने साथ ले लेकर चला गया.

जब बच्ची बहुत देर तक घर वापस नहीं आई तो परिवारजनों ने तलाश शुरू की. पिता ने बबलू पर बच्ची को गायब करने का शक जाहिर किया. इसके बाद पिता ने बच्ची के लापता होने की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ठाकुरगंज के हजाराबाग स्थित बबलू के घर पर पहुंची. वहां बबलू नशे की हालत में मिला.

तलाशी में आरोपी बबलू के बेड के नीचे बच्ची नग्न अवस्था में खून से लथपथ हालत में मिली. उसके गले पर धारदार हथियार से हमले के कई निशान थे. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Share
Now