January 27, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

देश के नाम सोनिया गांधी का संदेश- कोरोना के खिलाफ लड़ाई में कांग्रेस हर तरीके से देशवासियों के साथ!

नेशनल डेस्कः कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मंगलवार सुबह कोरोना संकट के बीच देशवासियों के नाम एक वीडियो संदेश जारी किया। इस वीडियो संदेश में सोनिया गांधी ने देश की जनता से अपील की कि वे इस महामारी में ज्यादा से ज्यादा एहतियात बरतें। साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष ने कोरोना फाइटर्स की तारीफ की और कहा कि कांग्रेस का हर कार्यकर्त्ता देशवासियों की मदद के लिए तैयार है।

सोनिया गांधी ने अपने संदेश में कहा कि मेरे प्यारे देशवासियों आप सभी को नमस्कार, मुझे उम्मीद है कि इस कोरोना संकट के दौरान आप सब अपने-अपने घरों में सुरक्षित होंगे। सबसे पहले तो सबसे इस संकट के समय में भी शांति, धैर्य और संयम बनाए रखने के लिए सभी देशवासियों को दिल से धन्यवाद करती हूं और आशा करती हूं कि आप सभी लॉकडाउन का पूरी तरह पालन कर रहे होंगे। आपसे विनती है कि आप सभी सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन करें और जितना हो सके अपने घरों में ही रहें। अपनी औप अपने आसपास सफाई का पूरा ध्यान रखें। समय-समय पर हाथ धोते रहें और अगर बहुत जरूरी काम से घर से बाहर निकलना हो तो मास्क, चुन्नी या गमछा लगाकर ही निकलें। कोरोना से इस लड़ाई में हर देशवासी का सहयोग जरूरी है।

साथ ही सोनिया गांधी ने लॉकडाउन में घरों में रहने के लिए भी देशवासियों की तारीफ की और कहा कि इस लड़ाई में खड़े रहने से बड़ी देशभक्ति और क्या हो सकती है, हम इस मुश्किल समय में आपके परिवार जनो, पति-पत्नी-बच्चों, माता-पिता के त्याग और बलिदान को कभी नहीं भूल सकते। साथ ही सोनिया ने देश की जनता से अपील की कि इस मुश्किल घड़ी में जो योद्धा सिर्प आपकी सुरक्षा के लिए दिन-रात सेवा में जुटे हुए हैं और जोखिम होने के बावजूद भी आपके सहयोग और समर्थन से इस महामारी से जंग लड़ रहे हैं उन सभी का सम्मान करें और उनको पूरा-पूरा सहयोग दें। उन सभी कोरोना वीरों को सोनिया गांधी ने धन्यवाद करते हुए कहा कि  व्यक्तिगत सुरक्षा के अभाव होने के बावजुद भी इस लड़ाई को जीतने में दिन-रात एक किए हुए हैं आप सभी योद्धाओं को मेरी तरफ से शुक्रिया। बता दें कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी  देश को संबोधित करने जा रहे हैं।

Share
Now