February 8, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

Maharashtra: चुनावी रैली के दौरान शिवसेना सांसद पर चाकू से हमला, बाल-बाल बचे

महाराष्ट्र के उस्मानाबाद जिले में बुधवार को शिवसेना सांसद ओमराजे निंबालकर पर एक अज्ञात व्यक्ति ने चाकू से वार किया जिससे वह घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि घटना उस वक्त हुई जब निंबालकर कलंब तालुका के पडोली नैगांव गांव में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि रैली के दौरान व्यक्ति निंबालकर से हाथ मिलाने के बहाने एक समूह के साथ उनके पास पहुंचा था। निंबालकर उस्मानाबाद लोकसभा सीट से सांसद हैं।

उन्होंने बताया, ‘सांसद का अभिवादन करते समय व्यक्ति ने उन पर चाकू से हमला किया और फौरन वहां से फरार हो गया। निंबालकर के हाथ में चोट आई है हालांकि हाथ पर कलाई घड़ी होने के कारण वह अधिक जख्मी नहीं हुए।’

मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर कलंबोली के पास तीन जून, 2006 को लोकसभा सांसद के पिता की उनकी कार में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उनके पिता कांग्रेस नेता थे। पूर्व लोकसभा सांसद पद्मसिंह पाटिल इस मामले में मुख्य आरोपी हैं।

ANI@ANI

Maharashtra: Shiv Sena MP Omraje Nimbalkar was attacked with a knife in Osmanabad while campaigning for party’s candidate Kailash Patil. The incident took place in Naigaon Padoli in Kalamb taluka today morning. #MaharashtraElections2019

View image on Twitter

831:02 PM – Oct 16, 2019Twitter Ads info and privacy20 people are talking about this

Share
Now