January 27, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

ऑल वेदर रोड वन संपदा को नुकसान पहुंचाने पर आरजीबीएस कंपनी पर लगा एक लाख का जुर्माना

वन संपदा को नुकसान पहुंचाने पर वन विभाग ने सख्त रुख अख्तियार किया है। ऑल वेदर रोड प्रोजेक्ट में कार्य करने वाली आरजीबीएस कंपनी पर विभाग द्वारा एक लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है।ऑल वेदर रोड चिन्यालीसौड़ (उत्तरकाशी) में ऑल वेदर रोड निर्माण कार्य से बदहाल हुई नालियों व सड़क को लेकर ब्रह्मखाल क्षेत्र के व्यापारियों एवं टैक्सी संचालकों ने रविवार को पुलिस चौकी पर प्रदर्शन किया।

व्यापार मंडल अध्यक्ष शैलेंद्र भंडारी ने कहा कि निर्माण कार्य के मलबे से नालियां व सड़क खस्ताहाल होने से आम जनता को परेशानी झेलनी पड़ रही है। बरसात में कीचड़ होने से लोगों के आवागमन के साथ ही वाहन चालकों को दुर्घटना का शिकार होना पड़ रहा है। इस संबंध में शिकायत करने के बावजूद कंपनी द्वारा मलबे को नहीं उठाया जा रहा है। इस बीच चौकी इंचार्ज साहिल वशिष्ठ ने कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर को बुलाकर लोगों से वार्ता कराई।

आठ जनवरी से नाली निर्माण का कार्य आरंभ कर दिया जाएगा। इसके अतिरिक्त सड़क का डामरीकरण किया जाएगा। इस आश्वासन पर लोग शांत हुए। प्रदर्शनकारियों में सरवीर चंद रमोला, मनवीर भंडारी, राजेश रमोला, मनीष भंडारी, रामराज सिंह, गिरीश सिंह, दीपेंद्र सिंह सहित कई लोग शामिल रहे।

Share
Now