January 27, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

रवि शास्त्री का बड़ा बयान वनडे इंटरनेशनल को अलविदा कह सकते हैं महेंद्र सिंह धोनी

शास्त्री ने कहा है कि धोनी वनडे इंटरनेशनल से भी संन्यास की घोषणा कर देंगे। वो टी20 फॉरमैट में खेलना जारी रखेंगे। धोनी ने आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच पिछले साल विश्व कप का सेमीफाइनल मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। इसके बाद से धोनी क्रिकेट से ब्रेक पर हैं और लगातार इस तरह की चर्चाएं हो रही हैं कि धोनी जल्द इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं।

धोनी ने दिसंबर 2014 में टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। इसके बाद से वो वनडे इंटरनेशनल और टी20 इंटरनेशनल फॉरमैट में ही खेल रहे हैं। एक सवाल के जवाब में शास्त्री ने कहा, ‘धोनी टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं और वनडे इंटरनेशनल से वो संन्यास ले सकते हैं। उनकी इस उम्र में मुझे लगता है टी20 ही ऐसा फॉरमैट है, जिसमें वो खेलना जारी रखेंगे।

धोनी इस साल अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का हिस्सा होंगे। धोनी ने खुद अभी तक संन्यास को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। ऑस्ट्रेलिया में उनका अनुभव टीम के लिए काफी अहम साबित हो सकता है। आईपीएल में उनके प्रदर्शन पर फैन्स के साथ-साथ टीम मैनेजमेंट की निगाहें भी टिकी होंगी। इससे पहले हालांकि ये भी देखना दिलचस्प होगा कि धोनी न्यूजीलैंड दौरे के लिए चुनी जाने वाली भारतीय टीम का हिस्सा होते हैं या नहीं।

Share
Now