राजस्थान(अलवर) अनोखा टीचर 22 किमी,दूर घर जाने पर खर्च करेगा 3.70 लाख रुपय,रिटायरमेंट के बाद स्कूल से घर जाने के लिए टीचर ने बुक कराया हेलिकॉप्टर, - Express News Bharat
September 29, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

राजस्थान(अलवर) अनोखा टीचर 22 किमी,दूर घर जाने पर खर्च करेगा 3.70 लाख रुपय,रिटायरमेंट के बाद स्कूल से घर जाने के लिए टीचर ने बुक कराया हेलिकॉप्टर,

  • राजकीय उमावि सौराई में सामाजिक विज्ञान के वरिष्ठ अध्यापक हैं रमेश चंद मीणा
  • 31 अगस्त को होंगे रिटायर, हेलिकॉप्टर से स्कूल से 22 किमी दूर घर जाने का खर्च 3.70 लाख रुपए

अलवर.अब शादी-विवाह के लिए ताे हेलिकॉप्टर बुक कराना आम बात सी हाे गई है, लेकिन अलवर जिले में राेचक मामला सामने आया है। यहां लक्ष्मणगढ़ के मलावली गांव निवासी वरिष्ठ अध्यापक रमेश चंद मीणा ने 31 अगस्त काे अपने रिटायरमेंट के बाद घर जाने के लिए हेलिकाॅप्टर बुक कराया। प्रदेश में यह पहला मामला है जब किसी अध्यापक ने रिटायरमेंट के बाद घर जाने के लिए हेलिकॉप्टर बुक कराया है।

राजकीय उमावि सौराई में सामाजिक विज्ञान के वरिष्ठ अध्यापक मीणा ने स्कूल से करीब 22 किमी दूर स्थित अपने गांव तक जाने के लिए हेलिकॉप्टर बुक किया है। उन्हें कलेक्ट्रेट सहित सभी जरूरी विभागों से अनुमति भी मिल गई है। हेलिकाॅप्टर से घर तक जाने के लिए करीब 3.70 लाख रुपए खर्च हाेंगे, जाे वे दे चुके हैं।

हेलिकॉप्टर दिल्ली से उड़ान भरेगा और दोपहर 1 बजे सौराई स्कूल पहुंचेगा। इसके बाद मीणा इस हेलिकॉप्टर में सवार होकर अपने गांव मलावली पहुंचेंगे। मीणा ने कहा कि उनकी इच्छा है कि वे पत्नी को हेलिकॉप्टर में बैठाएं। इसी कारण यह कदम उठाया है।उनका एक बेटा शिक्षक और दूसरा बेटा एफसीआई में क्वालिटी इंस्पेक्टर पद पर कार्यरत है।

Share
Now