February 8, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

कोराना के चलते पंजाब में कर्फ्यू-अब किसी को नहीं दी जाएगी ढील-राज्य सरकार का सख्त आदेश!

जालंधरः कोराना के चलते विश्व भर में जहां पर करोड़ों लोग लॉकडाउन में अपनी जिंदगी व्यतीत कर रहे है, वहीं पंजाब में लॉकडाउन कामयाब ना होते देख प्रशासन ने पूरी तरह से कर्फ्यू लगा दिया है। इस दौरान किसी भी व्यक्ति को ढील नहीं दी जाएगी। कर्फ्यू की स्थिती में जो कार्रवाई बाहर घूमने वालों पर बनती है। उसे उसी के तहत पुलिस कार्रवाई करेगी। बता दें कि इससे पहले पंजाब सरकार ने भी 31 मार्च तक लॉकडाउन के ऑर्डर जारी किए हैं लेकिन लोग आमतौर पर सड़कों पर निकलें। पंजाब के जालंधर में बिना किसी खौफ पर लोगों को सुबह पार्कों में बैठा देखा गया तो कई लगो वैसे ही हालात का जायजा लेने के लिए बाइको आदि से घूमने निकले।

PunjabKesari

PM मोदी की देश से फिर अपील
वहीं खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर से देश की जनता से अपील की है कि लॉकडाउन को अभी भी कई लोग गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। कृपया करके अपने आप को बचाएं, अपने परिवार को बचाएं, निर्देशों का गंभीरता से पालन करें। राज्य सरकारों से मेरा अनुरोध है कि वो नियमों और कानूनों का पालन करवाएं।

PunjabKesari

भारत में अब तक 8 लोगों की मौत
भारत में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। भारत में अब तक 8 लोगों की मौत हो चुकी है। इससे पहले रविवार को लोगों ने पीएम मोदी की जनता कर्फ्यू की अपील को पूरा समर्थन दिया और लोग अपने घरों में ही बंद रहे। शाम 5 बजे 5 मिनट के लिए लोगों ने अपने घरों की छतों और गेटों पर खड़ें होकर कोरोना के खिलाफ लड़ रहे कर्मवीरों के लिए तालियां, थालियां, घंटियां और शंख बजाए।

Share
Now