January 30, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

बाबा की चाहत में ऐसे तड़पती है ये नाबालिग लड़की,अश्लील वीडियो भेज संबंध बनाने के लिए किया जा रहा है मजबूर!

अमृतसर: परिजन अपने बच्चों को मोबाइल फोन तो थमा देते हैं परंतु उन्हें नहीं पता होता की कभी-कभी बच्चे इसका गलत प्रयोग भी कर लेते हैं। ऐसे ही अमृतसर की एक नाबालिग लड़की मोबाइल पर सोशल साइट के जरिए चैटिंग करते-करते एक बाबा के संपर्क में आ गई। बाबा ने उसेे कहा कि पढ़ाई-लिखाई सब व्यर्थ है।

दुनिया कुछ भी नहीं है, सब कुछ बाबा ही हैैं। उसकी शरण में चली आओ, जीवन सुधर जाएगा। ऐसी बातें कर बाबा ने लड़की का पूरी तरह से ब्रेन वाश कर दिया। ताकि लड़की इसकी तरफ चली आए। लड़की का परिवार इन दिनों अपनी बेटी का मानसिक इलाज करवा रहा है।

जब लड़की ने कहा कि वह बाबा की शरण में जाना चाहती है
मिली जानकारी के अनुसार लड़की की माता ने बताया कि पिछले दो महीने से उनकी बेटी सोशल के जरिए दिल्ली के आसपास के क्षेत्र के एक बाबा के फोलोअर्स के संपर्क में थी। पिछले सप्ताह वह अपना सामान बांधकर एक्टिवा पर घर से निकल गई। उन्होंने पूरे शहर में उसकी तलाश की तथा शाम को जब वह मिली तो उसे वह घर ले आए।

परिजनों ने जब उससे घर छोडऩे का कारण पूछा तो उसने कहा कि उसे कुछ अच्छा नहीं लगता। वह बाबा की शरण में जाना चाहती है। लोगों की सेवा करना चाहती है। बेटी के यह शब्द सुनकर माता-पिता दंग रह गए। उससे प्यार से बाबा के बारे में पूछा तो उसने बाबा के बारे में कहा कि उसके फॉलोअर्स उससे चैटिंग करते हैं। बाबा में बहुत शक्ति है। वो कहते हैं कि परिवार को छोड़ दो क्योंकि तुम्हारा कोई नहीं है।

बाबा ने भेजी लड़की को अश्लील वीडियो
लड़की की माता ने जब अपनी बेटी का मोबाइल चेक किया तो फेसबुक और व्हाट्सएप में बाबा के फॉलोअर्स उससे लगातार संपर्क कर रहे थे। इस ग्रुप में एक से ज्यादा लोगों के साथ अवैध-संबंध बनाने के लिए प्रेरित किया जाता था। उसे कुछ अश्लील वीडियो भी भेजी गई थी। जब उन्होंने बाबा के विषय में इंटरनेट पर सर्च किया तो पता चला कि वह दिल्ली के आसपास के क्षेत्र का है और टीनेजर्स लड़कियां उसकी फॉलोअर्स हैैं जो अन्य युवतियों को बहकाती हैैं। लड़की बाबा की वीडियो देखती रहती थी। उसे समझाया गया कि बाबा कुछ भी नहीं है तो उसने जहर खाकर खुदकुशी की धमकी दे दी। एक बार वह ठीक हो जाए तो वह इस बाबा के खिलाफ पुलिस में शिकायत देने के अलावा अदालत की शरण भी लेंगे।  

लड़की का ब्रेन वाश किया गया: डॉक्टर
वहीं मनोचिकित्सक डा. हरजोत सिंह मक्कड़ का कहना है कि यह तथाकथित बाबा व उसके फॉलोअर्स बच्चों को रिझाते हैं। यह नाबालिग लड़की बाबा के पास जाने के लिए तड़पती है। उसे माता-पिता सब झूठ लगते हैं। नाबालिग लड़की का ब्रेन वाश किया गया है। उसका उपचार शुरू कर दिया गया है लेकिन पूरी तरह ठीक होने में समय लगेगा। 

Share
Now