February 8, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

मुजफ्फरपुर,दो युवकों के शव मिलने के बाद फूटा लोगों का गुस्सा, भीड़ ने पुलिस को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

  • मुजफ्फरपुर के औराई की घटना, पुलिस ने 15 राउंड हवाई फायरिंग कर बचाई जान
  • लखनदेई नदी में मिले दोनों युवकों के शव, हमले में 3 पुलिसकर्मी घायल,

औराई (मुजफ्फरपुर).औराई में दाे युवकाें के शव नदी में बरामद हाेने के बाद शनिवार की शाम ग्रामीणों का आक्राेश भड़क गया। माैके पर पहुंची औराई पुलिस को भीड़ ने दाैड़ा-दाैड़ा कर पीटा। भीड़ के चंगुल में फंसे जमादार ने 15 राउंड हवाई फायरिंग कर किसी तरह से जान बचाई। इस दाैरान छाेटू पंडा नामक युवक के बांह में गाेली लगने की भी बात सामने आरही है।

शुक्रवार की शाम औराई के राजखंड गांव निवासी मुकुंद कुमार एवं दिलीप कुमार गांव से पश्चिम लखनदेई नदी पर बने पुल पर गए थे। वहां एक महिला ने थाने में फोन कर दोनों युवकों पर छेड़छाड़ का आराेप लगाया। महिला की शिकायत पर औराई पुलिस ने महिला को उसके घर पहुंचाया। वहीं, दोनों युवकों को मधुबन गांव में एक ग्रामीण के दरवाजे पर देखा गया। इसके बाद दाेनाें युवकाें का पता नहीं चला।

घटना के बाद औराई में दहशत का माहाैल है। पुलिस पर हमले की सूचना के बाद जिला मुख्यालय से अतिरिक्त फाेर्स भेजा गया। सड़क पर उतरे लाेगाें ने रात 9:30 बजे दाेनाें डेड बाॅडी काे पुलिस के हवाले किया। दूसरी ओर, तीन जख्मी पुलिसकर्मियाें काे एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया। पुलिस टीम के साथ सिटी एसपी माैके पर कैंप कर रहे हैं।


ग्रामीणों का पुलिस पर हत्या करने का आरोप
लाेगाें का कहना था कि जब दाेनाें के गायब हाेने की पुलिस काे सूचना दी गई ताे काेई कार्रवाई नहीं हुई। जिस समय दोनों को पकड़ा गया था, अगर पुलिस युवकाें काे कब्जा में लेकर थाने पहुंचती ताे जान बच जाती। पुलिस ने साजिश के तहत दोनों की हत्या की है।

Share
Now