January 27, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

Mumbai- ताज होटल के 6 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव-संपर्क में आए सभी लोग किया गए क्वारनटीन!

नेशनल डेस्क:  ताज महल पैलेस ऐंड टॉवर्स होटल के कम से कम 6 कर्मचारी कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। जिन लोगों को पॉजिटिव पाया गया है, उनमें ज्यादातर लोगों में बीमारी के कोई लक्षण नहीं थे। हालांकि सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

ताज श्रृंखला की संचालक इंडियन होटल्स कंपनी (आईएचसी) ने शनिवार को कहा था कि होटल के कुछ कर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। कंपनी ने शहर में कोरोना वायरस संक्रमण के खिलाफ मैदान में डटे स्वास्थ्य कर्मियों और चिकित्सकों को अपने होटल में रखा है। उसने अपने करीब 500 कर्मचारियों की जांच कराई थी। कंपनी ने संक्रमित व्यक्तियों की संख्या नहीं बताई थी लेकिन एक बयान में कहा था कि उनमें से ज्यादातर में इस संक्रमण के कोई लक्षण नहीं थे। 

निजी अस्पताल के एक चिकित्सक ने  कहा था कि दक्षिण मुंबई में ताज महल पैलेस के कम से कम छह कर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उनकी तबियत ठीक है, हालत स्थिर है और अस्पताल से जल्द छुट्टी मिल जाएगी। गेटवे ऑफ इंडिया के सामने स्थित ताजमहल पैलेस और टॉवर, जो लॉकडाउन के मद्देनजर वर्तमान में अपनी सेवा नहीं दे रहा है। लेकिन होटल के कुछ कर्मचारी अभी भी वहां रुके हुए हैं, क्योंकि होटल अभी इस संकट की घड़ी में चिकित्सा योद्धाओं और स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं को शरण दे रहा है
 

Share
Now