February 8, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

Mumbai/ महाराष्ट्र के सियासी नाटक पर ओवैसी ने ली चुटकी,बोले राज्य में हो रहा है जनता के साथ धोखा,-हम किसी पार्टी को नहीं करेंगे सपोर्ट!

  • ओवैसी ने कहा कि भाजपा और शिवसेना दोनोंहिंदूवादी पार्टी हैं, इन्हें सपोर्ट करने का सवाल नहीं
  • ओवैसी बोले-अब मैं खुश हूं कि अगर कांग्रेस-एनसीपी, शिवसेना का समर्थन कर रही है, तो लोगों को पता चल जाएगा कि कौन किसके वोट काट रहा है

मुंबई/हैदराबाद: आल इंडिया मजलिस-इ-इत्तेहादुल मुस्लिमीन प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि महाराष्ट्र में खेल हो रहा है। हम न तो बीजेपी का समर्थन करेंगे और न ही शिवसेना का, दोनों हिंदूवादी पार्टी हैं। जिसके पास नंबर है वह अपनी सरकार बना ले। हम किसी को सपोर्ट नहीं करेंगे।बता दें कि राज्य में एआईएमआईएम के दो विधायक जीतकर आये हैं।

‘पहले निकाह, फिर बाद में सोचेंगे पहले बेटा होगा या बेटी’
एनसीपी-कांग्रेस पर हमला करते हुए ओवैसी ने कहा कि जनता को अब सबकुछ पता चल गया कि कौन किसके साथ है। अब मैं खुश हूं कि अगर कांग्रेस-एनसीपी, शिवसेना का समर्थन कर रही है, तो लोगों को पता चल जाएगा कि कौन किसके वोट काट रहा है, कौन टक्कर दे रहा है और कौन किसके साथ है।

ओवैसी ने आगे कहा कि पहले निकाह होगा, उसके बाद सोचेंगे कि बेटा होगा या बेटी होगी। अभी तो निकाह ही नहीं हुआ। इस मामले में विचार करने के लिए कुछ भी नहीं है। यह सब खेल हो रहा है।


हिंदू राष्ट्र की ओर बढ़ रहा देश
असदुद्दीन ओवैसी ने यह भी आरोप लगाया कि मुस्लिमों को दूसरे दर्जे का नागरिक बनाने की कवायद चल रही है। देश हिंदू राष्ट्र की ओर बढ़ रहा है। सभी तथाकथित धर्मनिरपेक्ष दल इस पर चुप हैं। अयोध्या के फैसले ने कई उच्च और शक्तिशाली बातों को उजागर किया है। मैंने जस्टिस जेएस वर्मा के हवाले से कहा कि इसमें गलत क्या है। अगर वह मेरे खिलाफ कार्रवाई करना चाहते हैं तो उन्हें इसे करने दें।

Share
Now