February 8, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

चिट्ठी लिख शख्स ने मंदिर से चुराई दान पेटी,,कहा’भगवान मेरे सारे गुनाह माफ कर देना’:

मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के सारनी में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है।

यहां एक चोर ने चोरी करने से पहले भगवान के नाम एक चिट्ठी लिखी और फिर मंदिर की दान पेटी को तोड़कर उसने रखा कैश उड़ा ले गया। चिट्ठी में चोर ने अपने पापों की माफी मांगी थी।

मंदिर की दान पेटी टूटी हुई मिली

दरअसल, सारनी शहर के राधाकृष्णन वार्ड के हनुमान मंदिर से एक चोर ने दान पेटी तोड़कर हजारों रुपयों की चोरी कर ली। मंगलवार को जब श्रद्धालु पूजा के लिए मंदिर आए तो उन्होंने मंदिर की दान पेटी टूटी हुई देखी। दान पेटी के पास चिट्ठी मिली, जिसमे चोर ने सारे गुनाहों को माफ करने की बात लिखी है।

चोर ने चिट्ठी में कहा कि वह परेशान होने के कारण ऐसा काम कर रहा है। मंदिर से जुड़े लोगों के मुताबिक, मंदिर सार्वजनिक है। यहां कोई पुजारी नहीं रहता है। दान पेटी पिछले तीन सालों से नहीं खोली गई थी। पेटी में लगभग 40 से 50 हजार रुपये नकद राशि हो सकती है।

पढ़ें चोर की भगवान के नाम चिट्ठी

चोर ने चिट्ठी में लिखा था, ”हे भगवान, मैंने जो भी गलती अभी तक की है, उसके लिए आपने क्षमा किया है। आज से मैं अपने इन कार्यों को पूरी तरह छोड़ दूंगा। भगवान धर्म खातिर और आई, पापाजी के लिए आपको आना ही होगा। अगर सब कुछ ठीक हो जाता है तो मैं समझूंगा, आपने मुझे आखिरी मौका दिया है। भगवान अब अगर सब कुछ ठीक हो गया तो मैं आपके किसी भी मंदिर में 500 रुपए दान करुंगा।”

Share
Now