February 6, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

हैदराबाद गैंगरेप और हत्या के चारों आरोपियों को तेलंगाना पुलिस ने किया एनकाउंटर में ढेर!

  • हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक की गैंगरेप कर जलाकर हत्या करने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है।
  • गुरुवार देर रात पुलिस ने नेशनल हाइवे-44 के पास इस एनकाउंटर को अंजाम दिया।,

नई दिल्ली: हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक की गैंगरेप कर जलाकर हत्या करने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है। गुरुवार देर रात पुलिस ने नेशनल हाइवे-44 के पास इस एनकाउंटर को अंजाम दिया।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक चारों आरोपियों ने पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश की थी। दरअसल, पुलिस इन चारों आरोपियों को नेशनल हाइवे-44 पर क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए लेकर गई थी, जहां से इन आरोपियों ने भागने की कोशिश की।

पुलिस ने भागने की कोशिश के दौरान आरोपियों पर गोलियां चलाई, जिसमें चारों आरोपी ढेर हो गए। ये चारों आरोपी गैंगरेप और हत्या के एक दिन बाद ही गिरफ्तार कर लिए गए थे, जिसके बाद इन्हें कोर्ट में पेश किया गया था। जहां से इन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था।

न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद हैदराबाद पुलिस की हिरासत की मांग पर आरोपियों को 7 दिनों के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया था। इसके बाद पुलिस इन आरोपियों को गुरुवार देर रात NH-44 पर क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए लेकर गई, जहां से इन्होंने भागने की कोशिश की तो पुलिस ने इन्हें ढेर कर दिया।

ANI@ANI

Hyderabad: Senior Police officials arrive at the site of the encounter. All four accused in the rape and murder of woman veterinarian in Telangana were killed in an encounter with the police when the accused tried to escape while being taken to the crime spot. https://twitter.com/ANI/status/1202771440245735425 …

View image on Twitter
View image on Twitter

ANI@ANITelangana Police: All four people accused in the rape and murder of woman veterinarian in Telangana have been killed in an encounter with the police. More details awaited.2,4408:09 AM – Dec 6, 2019Twitter Ads info and privacy1,152 people are talking about this

जानकारी के लिए बता दें कि इन चारों आरोपियों ने 27-28 नवंबर की रात में हैदराबाद में एक महिला पशु चिकित्सक के साथ गैंगरेप कर उसे आग के हवाले कर दिया था। चिकित्सक का जला हुआ शव बेंगलुरु हैदराबाद नेशनल हाईवे के अंडरपास से पाया गया था

Share
Now