January 28, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

जब पुलिस ने हाथी के खिलाफ ही किया केस दर्ज,जानिए पूरा मामला!

मोतिहारी बिहार के मोतिहारी में एक हाथी ने ऐसा तांडव मचाया कि उसकी वजह से एक महावत की जान चली गई जबकि कई लोग बुरी तरह घायल हो गए। इस मामले में पुलिस ने हाथी को ही  आरोपी बनाते हुए उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

दरअसल मोतिहारी के कोटवा में मंगलवार को एक हाथी बेकाबू हो गया। गुस्साए हाथी को उसके महावत ने नियंत्रित करने की बहुत कोशिश की लेकिन हाथी उसी की जान लेने पर उतारू हो गया। हाथी से बचने के लिए महावत ने सड़क पर दौड़ लगा दी और सामने से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी से टकरा गया। भीषण टक्कर की वजह से मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

वहीं दूसरी तरफ उससे टकराने के बाद अनियंत्रित बोलेरो भी पलट गई जिसकी वजह से उसमें सवार 6 लोग भी बुरी तरह घायल हो गए। इसके बाद भी हाथी के बिगड़े मिजाज में कोई बदलाव नहीं आया और वो विरति टोला गांव में घुस गया।

हाथी ने गांव में जमकर तांडव मचाया और संपत्तियों को भारी नुकसान पहुंचाया। बेकाबू हाथी को नियंत्रित करने के लिए लोगों ने दूसरे गांव से महावत को बुलाया जिसके बाद काफी कोशिश करने पर उसे नियंत्रित किया जा सका।

इस मामले में मृतक महावत के भाई का बयान लेकर पुलिस ने कोटवा थाने में हाथी के ही खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और उसे मालिक के घर पहुंचाया दिया है।

Share
Now