January 30, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

Delhi-Assembly-Election’2020; गृह मंत्री अमित शाह आज करेंगे कई जनसभाओं को संबोधित!

नई दिल्लीः दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा का प्रचार गुरूवार को रफ्तार पकड़ेगा जब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शहर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे और पदयात्रा निकालेंगे।

PunjabKesari

भाजपा की दिल्ली इकाई के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि पार्टी ने नागरिकता संशोधन कानून, इसके खिलाफ प्रदर्शन के दौरान हिंसा और अनुच्छेद 370 को समाप्त करने जैसे राष्ट्रीय मुद्दों को उठाने की योजना बनाई है। वह सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी की ‘नाकामियों’ को भी उजागर करेगी।

दिल्ली भाजपा ने एक बयान में कहा कि शाह कल मटियाला और नांगलोई जाट विधानसभा क्षेत्रों में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह शाम को उत्तर नगर में पदयात्रा करेंगे। शाह ने हाल ही में कहा था कि नये नागरिकता कानून को वापस नहीं लिया जाएगा और इसके खिलाफ प्रदर्शन करने वाले विरोध करते रह सकते हैं।

PunjabKesari

पार्टी ने आठ फरवरी को होने वाले चुनाव में प्रचार के लिए नेताओं की सूची जारी की है जिनमें शाह के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी तथा पार्टी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल हैं। इस सूची में भोजपुरी अभिनेता रवि किशन तथा दिनेश लाल निरहुआ भी शामिल हैं जो उन क्षेत्रों में सभाओं को संबोधित करेंगे जहां पूर्वांचली मतदाताओं की संख्या अधिक है।

PunjabKesari
Share
Now