February 8, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

कमलेश तिवारी हत्याकांड के बाद साध्वी प्राची ने जताई हत्या की आशंका, बोलीं-मिल रही है धमकियां:

विश्व हिंदू परिषद की फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची ने लखनऊ में हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या को जिहादियों द्वारा उठाया गया कदम बताया है। 

कमलेश तिवारी हत्याकांड के बाद अब उन्होंने अपनी जान को भी खतरा बताया है। उन्होंने गृह मंत्री, उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश सरकार से अपने लिए सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग की है।

हरिद्वार में प्रेसवार्ता कर उन्होंने कहा कि मुझे आईएसआई से कई बार धमकी मिली है। मैं परमात्मा पर विश्वास करती हूं। इसलिए मैंने आज तक इन बातों का जिक्र नहीं किया। लेकिन कमलेश तिवारी की हत्या दिल दहला देने वाली घटना है।

कुछ दिन पहले मेरे आश्रम में भी कुछ अज्ञात लोग आए थे। उन्होंने मेरे बारे में जानकारी भी जुटाई। वे काफी देर वहां घूमते भी रहे। ऐसी अनहोनी मेरे साथ न हो इसलिए मुझे सुरक्षा मिलनी चाहिए। 

 उन्होंने कहा कि जेहादी नेहरू परिवार के संरक्षण में भारत में सक्रिय हैं। इस बारे में जांच कराई जानी चाहिए कि किस तरह से नेहरू गांधी परिवार ने जिहादियों को संरक्षण दिया।

उन्होंने कहा कि योगी सरकार को इस बात की भी जांच करानी चाहिए कि कमलेश तिवारी की सुरक्षा क्यों हटाई गई थी और जिन अधिकारियों ने उनकी सुरक्षा हटाई थी उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। 

ये था मामला

बता दें कि शुक्रवार को लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी (50) की दो बदमाशों ने बेरहमी से हत्या कर दी। दोनों बदमाश मिठाई के डिब्बे में पिस्टल व चाकू छिपाकर कमलेश के घर की पहली मंजिल पर स्थित दफ्तर पहुंचे।

उन्होंने पहले कमलेश तिवारी की गर्दन पर गोली मारी और इसके बाद चाकू से ताबड़तोड़ वार करने के बाद गला रेत दिया। एक ओर जहां हत्या की वारदात से अफसरों में हड़कंप मच गया वहीं हिंदूवादी संगठन के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं में भी उबाल बना हुआ है। 

हत्याकांड का यूपी पुलिस ने 24 घंटे में सुलझा दिया। पुलिस ने घटना में शामिल तीन लोगों को गुजरात के सूरत से गिरफ्तार किया है। वहीं, बिजनौर से षड्यंत्र में शामिल मौलाना अनवारुल हक और मौलाना नईम कासनी को हिरासत में लिया गया है।

Share
Now