February 8, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

कोटा में 100 बच्चों की मौत पर चौतरफा घिरने का बाद आई CM गहलोत की सफाई

कोटा के एक सरकारी अस्पताल में दिसंबर में 100 से ज्यादा बच्चों की मौत के पर चौतरफा घिरने के बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री ने सफाई दी है कि उनकी सरकार बच्चों की मौत पर संवेदनशील है और इस मामले में राजनीति नहीं होनी चाहिए। दूसरी तरफ, राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी अविनाश पांडे ने  पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष ने इस संबंध सभी संभव कदम उठाने के निर्देश दिए हैं।

कोटा के जेके लोन सरकारी अस्पताल में बच्चों की मौत को लेकर गहलोत सरकार लगातार विरोधियों के निशाने पर है। आज सुबह बीएसपी की मुखिया मायावती ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रियंका गांधी पर निशाना साधा था। मायावती ने यूपी में सीएए विरोधी रैली के दौरान गिरफ्तार लोगों के परिवार वालों से प्रियंका गांधी के मिलने को नाटकबाजी करार देते हुए कहा कि प्रियंका को कोटा जाकर उन मांओं से मिलना चाहिए जिनकी गोदें उनकी सरकार की लापरवाही के कारण उजड़ गई हैं।

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा, ‘अभी तो सरकार खुद हिम्मत नहीं जुटा पा रही कि वहां जाए। सरकार का कोई चिकित्सा मंत्री या वहीं के कैबिनेट मंत्री का अस्पताल नहीं जाना अफसोसजनक है। मुख्यमंत्री का रवैया का चौंकाने वाला है क्योंकि उन्हें राजस्थान का गांधी कहा जाता है और उनकी संवेदनशीलता की मिसाल दी जाती है।’

Share
Now