January 28, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

बॉलीवुड एक्टर दीपिका पादुकोण छात्रों को समर्थन देने JNU पहुंची,JNU अध्यक्ष आइशी घोष से भी मिलीं

बॉलीवुड की सुपरस्टार दीपिका पादुकोण जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय के छात्रों को समर्थन देने पहुंची हैं। इस दौरान दीपिका हमले में घायल छात्रसंघ अध्यक्ष आइशी घोष से भी मिलीं।

सोमवार को मुंबई में बॉलीवुड से तापसी पन्नू, दिया मिर्ज़ा, अनुराग कश्यप, अनुभव सिन्हा, ऋचा चड्ढा, स्वरा भास्कर, अली फ़ज़ल आदि कलाकारों ने जेएनयू में छात्रों पर हिंसा के खिलाफ शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन किया था।

JNU के छात्रों ने गर्मजोशी से स्वागत किया।

सोमवार को मुंबई में बॉलीवुड से तापसी पन्नू, दिया मिर्ज़ा, अनुराग कश्यप, अनुभव सिन्हा, ऋचा चड्ढा, स्वरा भास्कर, अली फ़ज़ल आदि कलाकारों ने जेएनयू में छात्रों पर हिंसा के खिलाफ शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन किया था!

दरअसल, दीपिका अपनी फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन के लिए सोमवार को दिल्ली आई थीं। यहां उनसे जब एनडीटीवी के एक प्रोग्राम में जब युवाओं के विरोध प्रदर्शन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “यह देखकर मुझे गर्व होता है कि हम अपनी बात कहने से डर नहीं रहे। चाहे हमारी सोच कुछ भी हो, लेकिन मेरे ख्याल से हम देश और इसके भविष्य के बारे में सोच रहे हैं, ये अच्छी बात है”।

बता दें कि रविवार देर रात कुछ नकाबपोश गुडों ने जेएनयू कैंपस में घुसकर छात्रों और प्रोफेसरों पर हमला कर दिया था। इस हमले में कई छात्र और शिक्षक बुरी तरह घायल हो गए थे।  छात्रों को लोहे के रॉड और डंडों से पीटा गया था, जिसके चलते कई छात्र इतनी बुरी तरह घायल हो गए कि उन्हें ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करना पड़ा। इस हमले में जेएनयू छात्रसंघ की अध्यक्ष आइशी घोष को भी बुरी तरह से पीटा गया, जिसमें उनका सिर फट गया।

हमले में घायल हुए छात्रों ने साफ़तौर पर एबीवीपी के लोगों का नाम लिया है और पुलिस पर उन्हें संरक्षण दिए जाने का आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस और एबीवीपी दोनों ही छात्रों के इन आरोपों को बेबुनियाद बता रहे हैं।

Share
Now