January 28, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

भाजपा के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष की ताजपोशी आज!(पढ़ें आज की खास खबरें)

नई दिल्ली): भाजपा को अमित शाह के स्थान पर सोमवार को नया राष्ट्रीय अध्यक्ष मिल सकता है है। भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा के इस पद पर निर्विरोध निर्वाचित होने की उम्मीद है। राज्यों से भाजपा के नेताओं सहित पार्टी के शीर्ष नेताओं के नड्डा के समर्थन में नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए भाजपा मुख्यालय पहुंचने की उम्मीद है। नड्डा भाजपा के अध्यक्ष पद के लिए लंबे समय से प्रधानमंत्री मोदी और शाह की पसंद के तौर पर देखे जा रहे हैं। 

PunjabKesari

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे परीक्षा पर चर्चा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज छात्रों, शिक्षकों एवं अभिभावकों से बातचीत करेंगे और उनके साथ ‘‘मूल्यवान सुझाव” साझा करेंगे। इस कार्यक्रम का मकसद यह सुनिश्चित करना है कि छात्र तनावमुक्त होकर आगामी बोर्ड एवं प्रवेश परीक्षाएं दें। दिल्ली के तालकटोरा इनडोर स्टेडियम में आयोजित होने वाले ‘परीक्षा पे चर्चा’ के तीसरे सत्र में मोदी छात्रों और शिक्षकों से परीक्षा के तनाव को दूर करने पर संवाद करेंगे।

PunjabKesari

अरविंद केजरीवाल आज नई दिल्ली से करेंगे नामांकन
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल नई दिल्ली विधानसभा सीट के लिए आज नामांकन दाखिल करेंगे। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘मैं कल नामांकन भरूंगा। मुझे खुशी होगी अगर आप आशीर्वाद देने आएंगे।” उल्लेखनीय है कि केजरीवाल दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक भी हैं। ‘‘आप” ने बयान में कहा कि नामांकन दाखिल करने से पहले केजरीवाल रोड शो करेंगे और ऐतिहासिक बाल्मिकी मंदिर में भगवान बाल्मिकी का आशीर्वाद लेंगे।

PunjabKesari

पवन की याचिका पर सुनवाई आज
निर्भया केस के एक दोषी पवन की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई करेगा। जस्टिस आर भानुमति की अध्यक्षता वाली 3 जजों की पीठ आज सुबह 10:30 बजे याचिका पर सुनवाई करेगी। दरअसल, पवन ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर दिल्ली हाईकोर्ट के आदेश को चुनौती दी है। हाईकोर्ट ने घटना के समय उसके नाबालिग होने का दावा करने वाली याचिका को खारिज कर दिया था।

PunjabKesari
Share
Now