February 8, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की पार्टी में शामिल होने वाले भाजपा सांसद दुष्यंत ने राष्ट्रपति से भी की थी मुलाकात!

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के सांसद दुष्यंत सिंह कोरोना पॉजिटिव बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर की पार्टी में शामिल हुए थे। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रविवार को आयोजित हुई इस पार्टी में शामिल होने वाले दुष्यंत सिंह इसके बाद भी कई समारोह में पहुंचे।

PunjabKesari


दुष्यंत सिंह इस पार्टी के तीन दिन बाद यानी 18 मार्च को राष्ट्रपति भवन में आयोजित एक समारोह में भी शामिल हुए। दरअसल, बुधवार की सुबह राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने उत्तर प्रदेश और राजस्थान के सांसदों के लिए राष्ट्रपति भवन में ब्रेकफास्ट की मेजबानी की थी। इस कार्यक्रम की एक तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें दुष्यंत सिंह राष्ट्रपति कोविंद के पीछे खड़े दिख रहे हैं। हालांकि राष्ट्रपति कोविंद ने दुष्यंत सिंह और अन्य सांसदों से हाथ नहीं मिलाया।

PunjabKesari


इतना ही नहीं इस पार्टी के बाद भाजपा सांसद दुष्यंत कई बार संसद भवन भी गए हैं। इसके बाद आशंकाओं का बाजार गर्म है कि क्या कोरोना वायरस देश के संसद तक पहुंच गया है, क्योंकि डॉक्टरों का कहना है कि संक्रमित लोगों के संपर्क में आने से कोरोना फैलता है। खबर आ रही है कि वसुंधरा राजे और दुष्यंत, दोनों ने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

PunjabKesari


कनिका के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद दुष्यंत ने भी कोरोना टेस्ट करवाया जबकि उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। जिसके बाद सभी ने राहत की सांस ली है। ये जानकारी दुष्यंत के सचिव नीलू श्रीवास्तव ने दी। दुष्यंत लखनऊ से दिल्ली जाने के बाद संसद गए थे और कई नेताओं से मुलाकात की थी।

Share
Now