January 27, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

लेबनान / भिखारी महिला के बैंक अकाउंट में मिले 6.37 करोड़ रुपए,10 साल से मांग रही है भीख:

  • महिला भिखारी वाफा मोहम्मद अवद सीदोन शहर के अस्पताल के बाहर भीख मांगती है,
  • इस मामले का खुलासा तब हुआ जब उसने अपनी सेविंग्स को एक बैंक से दूसरे बैंक में ट्रांसफर करना चाहा,

बेरुत. लेबनान में एक महिला भिखारी इन दिनों सुर्खियों में है, क्योंकि उसके बैंक अकाउंट में 6.37 करोड़ रुपए होने का खुलासा हुआ। भिखारी वाफा मोहम्मद अवद ने यह राशि भीख मांगकर एकत्रित की।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला तब सामने आया जब वाफा मोहम्मद अवद अपनी सेविंग्स को एक बैंक से दूसरे बैंक में ट्रांसफर करने के लिए पहुंची थी।

जब उसने पैसे ट्रांसफर के लिए आवेदन दिया तो मौजूदा बैंक के पास नगदी की समस्या पैदा हो गई। अवद के दो चेक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन पर 30 सितंबर, 2019 की तारीख दर्ज है।

सीदोन के हॉस्पिटल के बाहर भीख मांगती है
वाफा सीदोन शहर की रहने वाली और वह यहां के एक प्रसिद्ध हॉस्पिटल के सामने दिनभर भीख मांगती है। अस्पताल की एक नर्स हाना एस ने गल्फ न्यूज को बताया कि वाफा को हम भिखारी के तौर पर जानते हैं।

ज्यादातर वक्त वह अस्पताल के गेट पर भीख मांगतेदेखी जा सकती है। आसपास के रहने वाले ज्यादातर लोगइसे जानते हैं। वह यहां पिछले 10 साल से भीख मांग रही है।

مصدر@MSDAR_NEWS

إغلاق البنك الشهير في #لبنان “جمال ترست”، يفضح قصة متسولة لبنانية معروفة في #صيدا باسم الحاجة “وفاء عوض” تبين أنها “مليونيرة” وتملك برصيدها البنكي حوالي 900 ألف دولار، بعد اضطرارها لسحب أموالها ونقلها، ليُكشف أمرها وتنتشر صور شيكات باسمها على مواقع التواصل.#مصدر_للأخبار

Twitter पर छबि देखें
Twitter पर छबि देखें

272:32 pm – 3 अक्तू॰ 2019Twitter Ads की जानकारी और गोपनीयता49 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

Share
Now