January 27, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष का विवादित बयान’कहा- उप्र की तरह हम यहां भी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों को मार देंगे गोली!

  • बंगाल के भाजपा अध्यक्ष ने कहा- मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करना चाहती
  • उन्होंने कहा- असम और उत्तर प्रदेश में हमारी सरकार ने ऐसे लोगों को न केवल हिरासत में लिया, बल्कि लाठियां और गोलियां भी बरसाईं

(पश्चिम बंगाल). पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने रविवार को कहा कि राज्य में सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों को हम गोली मार देंगे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार ने ऐसे लोगों को न केवल हिरासत में लिया था,बल्कि उन पर लाठीचार्जकिया और गोलियां भी बरसाईथीं।

खड़गपुर से सांसद दिलीप घोष नागरिकता कानून के समर्थन में यहांएक कार्यक्रम में शामिल हुए थे।उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर नागरिकता कानून के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन के दौरान सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया।

‘सार्वजनिक संपत्ति करदाताओं की’

घोष ने कहा कि उन्हें(लोगों) क्या लगता है, वे जिस सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचा रहे हैं, वह क्या उनके बापकी है? सार्वजनिक संपत्ति करदाताओं की है। आप (ममता) कुछ नहीं कहती, क्योंकि वे आपके वोटर हैं। असम और उत्तर प्रदेश में, हमारी सरकार ने ऐसे लोगों पर कड़ी कार्रवाई की थी।

‘हमारा खाते हैं और हमारी ही संपत्ति को नुकसान पहुंचाते हैं’

उन्होंने कहा कि आप यहां आते हैं, हमारा खाना खाते हैं, यहां रहते हैं और सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाते हैं। क्या यह आपकी जमींदारी है? हम आपको लाठियों से पीटेंगे, आपको गोली मार देंगे और आपको जेल में डाल देंगे। ममता बनर्जी इनके खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं करना चाहतीं।

Share
Now