January 28, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

अलीगढ़: पीएम मोदी की आपत्तिजनक फोटो की शेयर,AMU छात्र मो. ज़ैद गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (AMU) से पीएम मोदी के आपत्तिजनक पोस्टर को शेयर करने का मामला सामने आया है. शिकायत पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है,आरोपी शख्स मोहम्मद ज़ैद अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) का छात्र बताया जा रहा है. छात्र पर आईटी एक्ट, शांतिभंग व 153 ए के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

दरअसल, मंगलवार को ट्विटर पर पीएम मोदी का एक आपत्तिजनक पोस्टर वायरल होने का मामला सामने आया था. बुधवार को पुलिस के हाथ के एक पोस्ट लगी जब इसकी पड़ताल हुई तो पता लगा सिविल लाइन क्षेत्र के जमालपुर निवासी मोहम्मद जैद पुत्र राशिद ने प्रधानमंत्री मोदी के आपत्तिजनक पोस्टर को अपने व्हाट्सएप अकाउंट पर बतौर स्टेटस लगाया था और साथ ही अपने दोस्तों को शेयर भी किया था. इतना ही नहीं उसने इसे अपना फेसबुक अकाउंट प्रोफाइल पिक्चर भी बनाया था.

पूछताछ में पता चला कि छात्र बिहार के मुंगेर जिले के किशनगंज स्थित एएमयू कॉलेज में एमबीए प्रथम वर्ष का छात्र है. वह छुट्टी पर घर आया है. वहीं इस पूरे मामले पर इंस्पेक्टर अमित कुमार ने बताया कि मामले में आईटी एक्ट, शांतिभंग व 153 ए के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

Share
Now