January 30, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

जायरा के बाद इक अौर सिंगर ने छोड़ा धर्म के लिए गाना, बोलीं- इस्लाम के तरीके पर गुजा़रुंगी की बाकी जिंदगी;

पाकिस्तान (Pakistan) की सिंगिंग इडस्ट्री से चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। खबर है कि सूफी सिंगर शाजिया खश्क (Shazia Khushk) ने सिंगिंग की दुनिया से अलविदा कह दिया है।

शाजिया ने शोबिज को अलविदा कहते हुए कहा है कि अब वह गाना नहीं गाएंगी। हालांकि पाकिस्तानी फैंस उनके इस फैसले में उनका साथ दे रहे हैं।

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक अनुसार, ‘लाल मेरी पत’ और ‘दाने पे दाना’ जैसे कई मशहूर गानों की गायिका खश्क ने इसके पीछे की वजह धर्म को बताया है। उन्होंने कहा है कि अब वह अपनी जिंदगी इस्लाम के मुताबिक बिताना चाहती हैं।

उन्होंने आगे कहा, “मैं फैसला कर चुकी हूं। मैं अपने फैसले को नहीं बदलूंगी और शोबिज में वापस कदम नहीं रखूंगी।” बता दें शाजिया खश्क की पहचान एक सूफी गायिका के साथ-साथ एक सिंधी लोक कलाकार के रूप में भी रही है। 

बता दें इससे पहले नेशनल अवॉर्ड अपने नाम करने वाली जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने एक्टिंग छोड़ने का फैसला किया था। जायरा ने लंबी पोस्ट लिखकर इसके पीछे की वजह का भी खुलासा किया था। जायरा ने लिखा था- ‘5 साल पहले मैंने एक ऐसा फैसला लिया था जिसने मेरी जिंदगी बदल दी।

मैं भले यहां फिट हो रही हूं लेकिन मैं यहां की नहीं हूं। मैं अपने ईमान से दूर हो रही हूं। इस पोस्ट में उन्होंने कुरान का भी जिक्र किया है। उनका कहना था कि यह रास्ता उन्हें अल्लाह से दूर कर रहा है।’

Share
Now