January 30, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

सुनिऐ हरियाणा और महाराष्ट्र के चुनाव नतीजों पर पीएम मोदी ने क्या कहा

विधानसभा चुनाव नतीजे आने के बाद गुरुवार की शाम को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) ने महाराष्ट्र (Maharashtra) और हरियाणा (Haryana) की जनता का किया धन्यवाद। उन्होंने कहा- राज्य की तरक्की के लिए लगातार काम करते रहेंगे। पीएम मोदी ने कहा कि हरियाणा में कार्यकर्ताओं ने कड़ी मेहनत की है ताकि वे विकास के एजेंडे को बता सके।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि महाराष्ट्र में एनडीए को काफी प्यार के साथ फिर से जनादेश मिला है। महाराष्ट्र की तरक्की के लिए काम करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी, शिवसेना के हर कार्यकर्ता और एनडीए परिवार को वे सलाम करते हैं।

Narendra Modi@narendramodi

People of Maharashtra have blessed the NDA with immense affection. We are humbled to have got the people’s support yet again. Our work towards Maharashtra’s progress continues! I salute each and every Karyakarta of the BJP, Shiv Sena and our entire NDA family for their hardwork

गौरतलब है कि महाराष्ट्र की कुल 288 विधानसभा सीटों में से बीजेपी-शिवसेना गठबंधन को बहुमत मिला है और वे आसानी से वहां पर सरकार बनाने जा रहे हैं। लेकिन, हरियाणा में बीजेपी को लिए चुनावी नतीजे बेहद चौंकानेवाले रहे। बीजेपी ने हरियाणा में 75 पार का नारा दिया था लेकिन वे सरकार बनाने के जरूरी आंकड़े 46 से भी काफी दिख रही है।

हालांकि, हरियाणा में भी बीजेपी सरकार बनाने की कोशिश कर सकती है। 

Share
Now