February 8, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रहे पूर्व मंत्री स्व. चौधरी यशपाल सिंह के छोटे पुत्र चौधरी इंद्रसेन होगे गंगोह उपचुनाव प्रत्याशी-

उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले की गंगोह विधानसभा के उपचुनाव के लिए चौधरी इंद्रसेन को समाजवादी पार्टी के टिकट घोषित होने पर कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है।
बता दें यूपी विधानसभा उपचुनाव के लिए समाजवादी पार्टी अब तक तीन सीटों के लिए टिकट की घोषणा कर चुकी है।
गंगोह सीट बीजेपी के प्रदीप चौधरी के इस्तीफा देने के बाद खाली हुई है।
लोकसभा चुनाव में भाजपा ने कैराना सीट पर गंगोह से तीन बार के विधायक रहे प्रदीप चौधरी को उतारा था. उन्होंने यहां से गठबंधन प्रत्याशी के रूप में सिटिंग सांसद रहीं तबस्सुम हसन को भारी मतों से शिकस्त दी थी।
सपा हाईकमान अखिलेश यादव द्वारा गंगोह विधानसभा उपचुनाव में यूपी के कद्दावर नेता व सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रहे पूर्व मंत्री स्व. चौधरी यशपाल सिंह के छोटे पुत्र एवं गंगोह विधानसभा प्रभारी चौधरी इंद्रसेन के टिकट घोषित होने पर नानौता के कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर देखने को मिली सपाइयों ने मिलकर मिठाई बांटी एवं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का हार्दिक आभार प्रकट करते हुए खुशियां मनाई।
सपा कार्यकर्ताओं ने चौधरी इन्द्रसेन को भारी बहुमत से जिताने का संकल्प लिया साथ ही चौधरी यशपाल सिंह के आदर्शों का पालन करते हुए उनके पुत्रों के नेतृत्व में उनके विचारधारा को आगे बढ़ाने का काम करने की शपथ के साथ चौधरी इन्द्रसेन को भारी बहुमत से विजयी बनाने का संकल्प लिया।
इस अवसर पर भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।।

Share
Now