February 6, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

शाहजहांपुर में भीषण सड़क हादसा.. 16 की मौत कई घायल:

यूपी के शाहजहांपुर में मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया, जिसमें 16 लोगों की मौत हो गई जबकि 5 घायल हो गए मरने वालों में 3 बच्चे और एक महिला भी शामिल है। एनएच-24 पर रोजा से सीतापुर की ओर जमुका दोराहे पर एक ट्रक ने आगे चल रहे टैंपो को टक्कर मारी। इसके बाद ट्रक ने सामने से आ रहे छोटा हाथी को टक्कर मारी और उसी पर पलट गया। इस हादसे में छोटा हाथी पर सवार मैंगलगंज की ओर जा रहे करीब 10 सब्जी व्यापारी, चालक, हेल्पर की और टैंपो में सवार करीब छह लोगों की भी मौत हो गई। करीब पांच लोग गंभीर हालत में मेडिकल कालेज ले जाए गए हैं, उनकी हालत बहुत ज्यादा गंभीर बताई जा रही है।
हादसा होते ही आसपास के लोग बचाने के लिए दौड़ पड़े, टैंपो से तो पहले लोग निकाल लिए गए, लेकिन ट्रक के नीचे छोटा हाथी में सवार लोगों को निकालना मुश्किल था।फिर क्रेन मंगा कर ट्रक को उठाया गया, उसके नीचे से करीब 10 लोगों की लाशें निकाली गईं। टैंपो में सवार दस में से छह लोगों की मौत हो गई, इसमें दो की मौत मेडिकल कालेज पहुंचने पर हुई है।मरने वालों में तीन बच्चे, एक महिला, बारह पुरुष हैं। 12:00 बजे तक किसी की पहचान नहीं हो सकी थी।
वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लिया है और हादसे पर शोक व्यक्त किया है साथ ही डीएम को मृतकों के परिजनों को तत्काल राहत धनराशि और घायलों को समुचित इलाज उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।

Share
Now