February 6, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

लॉकडाउन के नाम पर फर्जी दरोगा कर रहा था वसूली, पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा

कैंट कोतवाली पुलिस में एक फर्जी दरोगा को गिरफ्तार किया है। आरोपी लाकडाउन का फायदा उठाकर बिना कारण घूम रहे लोगों से पैसे वसूल रहा था। आरोपी ने पंजाब नारकोटिक्स विभाग में तैनात अपने भाई को दरोगा बताया है। सीओ मसूरी नरेंद्र पंत ने बताया कि हेमंत अग्रवाल पुत्र जुगल किशोर निवासी कैंट ने कोतवाली कैंट में तहरीर दी। बताया कि 24  मार्च की शाम के समय वह व उसके साथी जा रहे थे। लाक डाउन का फायदा उठाकर उत्तराखंड पुलिस के सब इंस्पेक्टर की वर्दी पहने एक व्यक्ति ने रोक लिया।

शिकायत आने पर बुधवार को आरोपी के खिलाफ अज्ञात में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया। कोतवाली प्रभारी संजय मिश्रा ने बताया कि जांच उपनिरीक्षक राजेश सिंह के सुपुर्द  की गई । कोतवाली प्रभारी मिश्रा ने बताया कि बुधवार की देर शाम को सूचना मिली कि कैंट क्षेत्र से फर्जी दरोगा वसूली कर रहा है।

आरोपी के पास से 41 सौ रुपए बरामद लिए। आरोपी के पास मिली वर्दी को सील किया गया है। आरोपी ने नाम राजेंद्र ऑफ राजन पुत्र गुरुदयाल निवासी पुराना दाना मंडी मोगा पंजाब हाल निवासी थाना कैंट बताया। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

देहरादून। कोतवाली प्रभारी संजय मिश्रा ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में अपने भाई को नारकोटिक विभाग पंजाब में दरोगा पद पर तैनात होना बताया।

Share
Now