January 30, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

भाईदूज के अवसर पर कैंट थाने में महिला पुलिसकर्मियों को विधायक गणेश जोशी ने दिऐ उपहार

मंगलवार को भाईदूज पर्व के अवसर पर मसूरी विधायक गणेश जोशी ने देहरादून के कैंट थाने में महिला पुलिसकर्मियों से मुलाकात कर उन्हें उपहार दिये। इससे पहले महिला पुलिसकर्मियों ने विधायक जोशी को टीका लगाया और मिठाई खिलाकर उनकी लम्बी उम्र की कामना की। इस अवसर पर विधायक गणेश जोशी ने सभी प्रदेशवासियों को भैयादूज की बधाई दी।


विधायक गणेश जोशी ने सभी प्रदेशवासियों को भैयादूज की बधाई देते हुए कहा कियह उत्सव भाई-बहन के प्रेम व स्नेह के साथ ही मातृ शक्ति के सम्मान का भी प्रतीक हैं। बताया कि यह त्यौहार भाई के प्रति बहन के स्नेह को अभिव्यक्त करता है एवं बहनें अपने भाई की खुशहाली के लिए कामना करती हैं। उन्होनें कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा भारत की लक्ष्मी नाम से योजना चलयी जा रही है। जिसमें वैश्विक स्तर पर भारत का नाम रोशन करने वाली महिलाओं को सम्मानित किया जा रहा है। मोदी सरकार ने देश में मातृशक्ति के लिए कई योजनाओं का संचालन प्रारम्भ किया, जिससे महिलाऐं स्वालम्भी बन सकें।
इस अवसर पर कैंट इंस्पेक्टर नदीम अहमद, भाजपा नेता विष्णु गुप्ता, बेला गुप्ता, उषा शाही, अनिल सैनी, अनुज रोहिला सहित कई अन्य लोग उपस्थित रहे।

Share
Now