January 30, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

उन्नाव दुष्कर्मी पीड़िता के साथ हुए हादसे को लेकर पुलिस हत्या की साजिश और दुर्घटना के कोण से जांच करने मे लगी पुलिस.

रिपोर्ट के मुताबिक ट्रक की नंबर प्लेट पर ग्रीस पोतकर नंबर छिपाने की कोशिश की गई थी औऱ साथ ही पुलिस ने ट्रक ड्राइवर और उसके मालिक को गिरफ्तार कर लिया है. अब सवाल ये उठता आखिर ट्रक की नंबर प्लेट पर ग्रीस क्यों पोती गई ? इसकी जांच चल रही है.

अब पुलिस की बात करे तो पुलिस का कहना है कि अक्सर आरटीओ से बचने के चक्कर में ओवरलोड ट्रक वाले नंबर प्लेट से छेड़छाड़ करते हैं.उन्नाव दुष्कर्मी पीड़िता के साथ हुए हादसे को लेकर पुलिस हत्या की साजिश और दुर्घटना के कोण से जांच करने मे लगी हुवी है। लखनऊ जोन के एडीजी राजीव कृष्ण ने अस्पताल जाकर हालात का जायजा लिया।

कृष्ण का कहना है कि डॉक्टरों के मुताबिक पीड़िता और उसका वकील लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं। उनकी कुछ हड्डियां टूट गई हैं। एक के सिर पर भी चोट लगी है। ओर साथ उन्होंने कहा कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है और ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन अब तक किसी तरह की एफआईआर दर्ज नहीं कराई गई है। मैंने परिजनों से कहा है कि वे जल्द रिपोर्ट कराएं।

एडीजी ने कहा कि ट्रक के लाइसेंस नंबर पर काले रंग की हमे कोई जानकारी नहीं है लेकिन दोनों ही वाहनों करी फोरेंसिक जांच होगी और उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।

राजीव कृष्ण ने बताया कि प्रथम दृष्टया लगता है कि कार में जगह कम होने के कारण पीड़िका के परिवार ने ही सुरक्षाकर्मियों से साथ न आने को कहा था। लेकिन यह जांच का विषय है।

आपको बता दें कि भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़िता की कार व ट्रक में भीषण टक्कर हो जाने से हादसे में दो की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए।

रायबरेली के गुरुबक्शगंज थाना क्षेत्र की अटौरा चौकी के अंतर्गत सुल्तानपुरखेड़ा मोड़ पर रविवार दोपहर कार व ट्रक में टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां पुष्पा सिंह (40) पत्नी महेश सिंह, निवासी माखी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Share
Now