February 8, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

अवैध पाकिस्तानी और बांग्लादेशी की जानकारी दो, 5000 रुपये का ईनाम पाओ: औरंगाबाद में MNS ने लगाए पोस्टर

राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने औरंगाबाद में पोस्टर लगाए है, जिसमें अवैध पाकिस्तानी और बांग्लादेशी घुसपैठियों के बारे में जानकारी देने वाले मुखबिरों को 5,000 रुपये का ईनाम दिया जाएगा। आपको बता दें कि मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने कुछ दिनों पहले कहा था कि न तो बांग्लादेशी और पाकिस्तानी घुसपैठियों के प्रति उनकी नीति बदली है और न ही उनकी पार्टी का झंडा बदला है। 

ठाकरे ने दावा किया कि राज्य सरकार ने बांग्लादेशियों द्वारा चलाये जा रहे रिक्शों और टैक्सियों को हटवाया जब उनकी पार्टी ने यह मुद्दा उठाया। शिवसेना पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि अन्य अपनी नीतियां बदलकर सत्ता में पहुंचे हैं। जब उनसे राष्ट्रीय जांच एजेंसी द्वारा एलगार परिषद प्रकरण की जा रही जांच और इसे लेकर राज्य सरकार एवं केंद्र सरकार के बीच टकराव के बारे में पूछे जाने पर ठाकरे ने कहा था कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि कौन सी एजेंसी जांच करती है, बस जांच परिणति तक पहुंचनी चाहिए। हम देखते हैं कि कई जांचें शुरू होती हैं लेकिन वे कभी खत्म नहीं होती हैं।

गौरतलब है कि मनसे इस साल जनवरी में अपना नया झंडा सामने लेकर आयी थी, जिसमें छत्रपति शिवाजी महाराज का राजकीय मुहर है जिसे ‘राज मुद्रा’ कहा जाता है। उस समय कार्यकर्ताओं के एक सम्मेलन में उनके भाषण से मनसे के कट्टर हिंदुत्व राजनीति की ओर उन्मुख होने का संकेत भी मिला था।

Share
Now