January 27, 2023

Express News Bharat

Express News Bharat 24×7 National Hindi News Channel.

Express News Bharat

अल्मोड़ा युवा महोत्सव में शामिल होंगे ‘दीपक डोबरियाल’

ज्य स्थापना सप्ताह के तहत सात नवम्बर को अल्मोड़ा के युवा सम्मेलन में फिल्म जगत में धाक जमा चुके अभिनेता दीपक डोबरियाल शामिल होंगे। अभिनेता डोबरियाल आपके अपने अखबार ‘हिन्दुस्तान’ के आमंत्रण पर अल्मोड़ा आ रहे हैं।  

हिन्दुस्तान और राज्य सरकार के संयुक्त तत्वाधान में युवा सम्मेलन ‘मेरे युवा : मेरी शान ’ अल्मोड़ा की उदय शंकर नृत्य अकादमी में हो रहा है। सम्मेलन में शामिल हो रहे दीपक डोबरियाल यहां युवाओं को अपने संघर्ष और सफलता की कहानी बयां करेंगे। पौड़ी जिले के कबरा गांव में जन्मे दीपक ने अपना सिनेमाई सफर शुरू करने से पहले दिल्ली में अस्मिता और एक्ट -1 नाट्य ग्रुप से जुड़कर अपने भीतर का कलाकार तराशा। दीपक ने दिल्ली विश्वविद्यालय से पत्राचार से बीए किया। दीपक को अभिनय में रुचि 12वीं क्लास से हुई।  उनकी शुरुआत जाने माने फिल्मकार विशाल भारद्वाज की फिल्म ओमकारा से हुई। वह अपनी पहली ही फिल्म से छा गये। 

उनकी गुलाल, शौर्य, दाएं या बाएं, दबंग-2, तनु वेड्स मनु सीरीज, बागी-2, हिन्दी मीडियम और लाल कप्तान चर्चित फिल्में हैं। 1 जून 1975 को पौड़ी के छोटे से कस्बे में जन्मे दीपक आज एक मशहूर अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं। कई अन्य जानीमानी युवा हस्तियां इस आयोजन में शामिल होने वाली हैं।

Share
Now